अजय देवगन ने चुराई थी अपने पिता की गन, दो बार जा चुके है जेल

‘सिंघम’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से दर्शकों की तालियां बटोरने वाले अजय देवगन की ‘रेड’ कल यानी 16 मार्च रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में होंगी। इलियाना और अजय फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं।


एक प्रमोशनल ईवेंट में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने अपनी जिंदगी का बड़ा राज खोला। उन्होंने कहा कि वो दो बार जेल जा चुके हैं। अजय ने बताया, ‘मैं दो बार जेल जा चुका हूं। मैंने अपने पिता वीरू देवगन की गन चुराई थी। यह गैरकानूनी था।’
अजय देवगन ने आगे कहा, ‘मुझसे मेरी पहली फिल्म फूल और कांटे जबरदस्ती कराई गई थी। उस समय मेरे जीवन का एक ही मकसद था दोस्तों के साथ घूमना-फिरना और मौज-मस्ती करना।’ बता दें अजय देवगन का असली नाम कुछ और ही है।
अजय का असली नाम विशाल देवगन है। अजय ने बताया, ‘मैंने अपना नाम स्क्रीन अपीयरेंस के लिए नहीं बल्कि कन्फ्यूजन दूर करने के लिए बदला था। 1991 में विशाल नाम से तमाम अभिनेता लॉन्च हुए थे। उनमें से एक तो मनोज कुमार साहब का बेटा था। हम में से किसी को तो नाम बदलना था, तो मैंने बदल लिया।
16 मार्च को रिलीज हो रही ‘रेड’ में अजय एक इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म एक वास्तविक कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दमदार है और अजय की डायलॉग डिलीवरी प्रभावित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *