फुटबॉलर सुनील छेत्री के समर्थन में आये क्रिकेट के दिग्गज

 

 

अर्जुन पुरस्कार विजेता भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक अपील करते हुए कहा था कि ” हमें गालियाँ दो , आलोचना भी करो लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को देखने और उत्साहवर्धन करने स्टेडियम जरुर आओ ”।
उनकी इस अपील को सोशल मीडिया पर काफी तवज्जो मिल रही है । साथ ही साथ फुटबॉल के लिए विशेष प्रेम भी देखने को मिल रहा है विश्व में क्रिस्टियानो रोनाल्डो , लियोनेल मेस्सी के बाद तीसरे नंबर के सर्वाधिक गोल मारने वाले खिलाडियों में शामिल छेत्री ने अपने देश के प्रति प्यार और उत्साहवर्धन के लिए आग्रह किया है । हाल ही में भारतीय फुटबॉल टीम ने फीफा रैंकिंग में 97 वाँ स्थान हासिल किया है । छेत्री की  यह भावनात्मक अपील उस मैच के बाद आई जिसमें भारतीय टीम ने चीनी ताईपे को ५-० से धूल चटाई ।
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने छेत्री के समर्थन में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपील कि” लोग स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखने जरुर जायें उन्होंने यह भी कहा कि देश के सभी खेलों को बराबर से सभी लोगों का समर्थन मिलना चाहिए”।
इसी कड़ी में मास्टर ब्लास्टर के नाम से ख्याति प्राप्त और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर फुटबॉल के समर्थन में कहा कि” हम सभी लोगों की जिम्मेदारी बनती है कि हमें अपने खिलाडियों को सपोर्ट करना चाहिये क्यूंकि समर्थकों से मिलने वाला प्यार और सपोर्ट किसी भी खिलाडी को मिलने वाला सबसे अच्छा टॉनिक होता है ,मेरी ओर से सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं ”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *