होटल के बाथरूम में नहाते समय बना लिया गया महिला डॉक्टर का वीडियो

नई दिल्ली: दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में पढ़ रही एक महिला डॉक्टर का होटल के बाथरूम में नहाते समय वीडियो बनने की खबर सामने आयी है दरअसल वह अपने दोस्त के साथ महिपालपुर के एक होटल पहुंची। वहां बाथरूम में नहाते समय उसका वीडियो बना लिया गया डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, महिला डॉक्टर का आरोप है कि वह 6 मई को अपने दोस्त के साथ महिपालपुर स्थित होटल ली माउंट गई थी। होटल के बाथरूम में नहाते समय बना लिया गया महिला डॉक्टर का वीडियो उन्होंने कमरा नंबर 302 बुक किया था। उन्होंने करीब 12.30 चेक इन किया। होटल पहुंचते ही डॉक्टर नहाने के लिए बाथरूम में चली गई। कुछ देर बाद ही उसे बाथरूम में हलचल महसूस हुई।

महिला डॉक्टर ने देखा कि बाथरूम की खिड़की से कोई उसका वीडियो बना रहा था। उसने इसकी सूचना दोस्त को दी। दोनों ने रिसेप्शन पर मौजूद महिला को वीडियो बनाने वाली बात बताई, लेकिन उसने ऐसा होने से इनकार किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी कर्मचारियों के फोन की जांच की, लेकिन किसी के फोन में कोई वीडियो नहीं मिला।

पुलिस जांच में पता चला कि रूम नंबर 302 के बाथरूम में बनी खिड़की रूम नंबर 303 से जुड़ी है। वहां से आसानी से वीडियो बनाया जा सकता है। पुलिस रूम नंबर 303 में पहुंची, जहां एक व्यक्ति रुका था। पुलिस ने उससे पूछताछ की और फोन जब्त कर लिया।  हालांकि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया था। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया था। युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध बताया जा रहा था। घटना पिछले साल 12 फरवरी की है।

आरोप है कि युवक युवती को लेकर एक होटल में गया था। वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। लड़की फेसबुक के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी। पीड़िता की शिकायत के अनुसार शारीरिक संबंध बनाने के बाद में आरोपी ने उससे शादी करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर डाली। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *