पतंजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की हुई तबियत खराब,एम्स लेकर पहुंचे बाबा रामदेव

नई दिल्ली: पतंजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण को तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे एम्स की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। सीने में दर्द उठने पर उन्हें बेहोशी की हालत में बाबा रामदेव एम्स लेकर पहुंचे। एम्स के चिकित्सक फूड प्वाइजनिंग की बात कहकर उनकी हालत खतरे से बाहर होना बता रहे है। डाक्टरों की टीम ने उनके एमआरआई समेत विभिन्न टेस्ट किये। डाक्टर जांच रिपोर्ट के बाद ही सही कारण होने की बात भी कह रहे है।

पंतजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण को शुक्रवार दोपहर 2 बजे सीने में दर्द उठने पर भूमानंद हॉस्पिटल हरिद्वार में भर्ती कराया गया। दर्द असहनीय होने पर उन्हें बेहोशी छाने लगी। जिस पर हॉस्पिटल के डाक्टरों ने उन्हें एम्स रेफर कर दिया। शाम करीब साढ़े चार बजे योगगुरु बाबा रामदेव उन्हें बेहाशी की हालत में लेकर एम्स पहुंचे।

जहां पहले से सतर्क डाक्टरों की टीम ने एम्स निदेशक प्रोफेसर रविकांत एवं चिकित्सा अधीक्षक डा. ब्रह्मप्रकाश की देखरेख छह डाक्टरों की टीम ने उनका इलाज शुरू किया। हालांकि डाक्टर अभी स्पष्ट नहीं कर रहे है कि उनकी तबीयत क्यों बिगड़ी। वह जांच रिपोर्ट होने के बाद ही तबीयत खराब होने के सही कारण पता होने की बात कह रहे है। एम्स निदेशक प्रोफेसर रविकांत ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण की तबीयत हरिद्वार में किसी समारोह में पेडे खाने के बाद बिगड़ी। पेडे को फारेंसिक जांच के लिए मंगाया गया है। जांच के बाद ही सही कारण पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *