कंगना रनोट के साथ रिस्ते को लेकर बोले ऋतिक रोशन- कभी प्राइवेटली नहीं मिला

कंगना रनोट के साथ रिस्ते को लेकर बोले ऋतिक रोशन- कभी प्राइवेटली नहीं मिला
कंगना रनोट के साथ रिस्ते को लेकर बोले ऋतिक रोशन- कभी प्राइवेटली नहीं मिला

कंगना और उनकी बहन के बयानों के बाद रितिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है। रितिक ने एक बड़ी पोस्ट लिख कर सोशल मीडिया पर साझा की है। ऋतिक रोशन ने कहा है कि वे कंगना रनोट से कभी भी प्राइवेटली नहीं मिले हैं और अगर ‘दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटी’ के बीच सात साल तक जबरदस्त अफेयर चलता है और इसका कोई सुबूत भी नहीं होता, तो यह थोड़ा अजीब नहीं है।

ऋतिक ने कहा है, “कई बार सेहत की वजह से इस बात को नजर अंदाज करना घातक भी सिद्ध हो जाता है, मेरे लिए खराब समय घातक सिद्ध हुआ.” उन्होंने कंगना रनोट के साथ अफेयर के बारे में कहा, “सच यह है कि मैं उस लेडी से अकेले में कभी नहीं मिला। हां, हमने एकसाथ काम किया है लेकिन प्राइवेट में कोई भी मुलाकात नहीं हुई है।

यह विवाद पिछले साल उस समय शुरू हुआ था जब कंगना रनोट ने ऋतिक रोशन के उनके ‘एक्स-बॉयफ्रेंड’ होने का इशारा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे यह समझ नहीं पाती हैं कि पूर्व बॉयफ्रेंड ध्यान खींचने के लिए बेवकूफी भरी हरकतें क्यों करते हैं। कंगना रनोट ने ऋतिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी कि वे जब साथ थे, उस दौरान की उनकी कॉन्फिडेंशियल ईमेल और तस्वीरों को मिसयूज कर सकते हैं।

इसके बाद ऋतिक ने साइबरक्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी, कोई शख्स उन्हें कंगना के फेक ईमेल आईडी से मेल कर रहा था। कंगना और उनकी बहन अभी तक ऋतिक के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।
ऋतिक रोशन ने कहा है कि ईमेल की जांच चल रही है। उन्होंने कहा है, “3,000 वन साइडेड ईमेल हैं जिनकी जांच साइबर सेल कर रहा है, इनके नतीजे कुछ दिन में आ जाएंगे। मैंने अपना लैपटॉप, फोन और अन्य सामान साइबर सेल के पास जमा करा दिए हैं जबकि दूसरी पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *