शाह की “15 मिस कॉल” का जबाव न दे पाने के बाद, कविंद्र गुप्ता जम्मू कश्मीर के उपमुख्यमंत्री बने !

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के फोन का जवाब ने दे ऐसा कोई भी भाजपा में न तो ऐसा कोई मंत्री है, न हीं ऐसा कोई नेता है, नही संसद या विधायक, लेकिन यह करनामा जम्मू कश्मीर के भाजपा के नेता कविंद्र गुप्ता ने कर दिया है।
दरअसल यह मामल जम्मू कश्मीर के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता की है। उनके राजनीतिक जीवन में आए बदलाव में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 15 मिस्ड कॉल की अहम भूमिका निभाई है। अमित शाह कविंद्र गुप्ता को लगातार फोन कर रहे थे। वह यह बताना चाहते थे, कि आपको जम्मू-कश्मीर का उपमुख्यमंत्री बनाया जा रहा है। लेकिन वे कविंद्र है, कि फोन उठाने के लिए तैयार नहीं थे।

शुक्रवार को जम्मू के केएल सहगल हॉल में अपना यह अनुभव बातते हुए कविंद्र गुप्ता ने कहा,  कि उस वक्त उनका मोबाइल फोन चार्जिंग पर था। ऐसे में वे अमित शाह का फोन उठा नहीं पाए। राष्ट्रीय अध्यक्ष के पंद्रह मिस्ड कॉल देखने के बाद वह डर से गए थे। कि क्या कारण है ? जो अमित शाह के इतने फोन आएं है। लेकिन जब कविंद्र ने शाह को फोन लगाकर बात किया तो, शाह उनसे पूछा कि आप फोन क्यों नहीं उठा रहे थे? कविंद्र ने बताया कि अमित शाह ने उन्हें सूचना दी कि आपको उपमुख्यमंत्री की अहम जिम्मेदारी दी जा रही है। यह कहकर शााह ने फोन काट दिया। कविंद्र गुप्ता ने यह अपना अनभुव बताते हुए कहा कि मै राजनीतिक जीवन में उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ काम किया है। जिसका मुझे फल मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *