झारखंड के दुमका जिले में एक महिला से रेप के बाद आरोपी ने किया प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार

नई दिल्ली: झारखंड के दुमका जिले के गोपीकांदर में मंगलवार को एक महिला से रेप के बाद दरिंदगी की गई। दुष्कर्म के आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बंधक बना लिया है। उसे बुरी तरह पीटा गया है मगर पुलिस मौके तक नहीं पहुंच पा रही है। उधर, गांव से शहर पहुंची पीड़िता को उपचार नहीं मिल पाया।

गंभीर घायल महिला को परिजनों ने गोपीकांदर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टर ने दुमका भेज दिया।

महिला को सदर अस्पताल लाया गया पर इलाज नहीं होने पर परिजन महिला को लेकर चले गए। बताया जाता है कि महिला स्नान करने के लिए जोरिया गई थी। इसी बीच विष्णु मुर्मू ने पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। विरोध करने एवं शोर मचाने पर युवक ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया। गोपीकांदर थाना प्रभारी फागो होरो ने बताया कि पीड़िता एवं उसके परिजनों को थाना बुलाया गया है।

पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएगा। बयान के बाद आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। परिजन महिला का इलाज कराने के लिए दुमका चले गए हैं। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए थाने की पुलिस गांव के लिए निकल गई है।

देवघर में महिला को डायन बता मारपीट, मैला पिलाया

रिखिया के आमगाछी गांव की महिला को डायन बताकर मारपीट करने और मैला पिलाने का मामला प्रकाश में आया है। महिला का सदर अस्पताल में इलाज किया गया। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की है। पीड़िता के मुताबिक गांव के एक व्यक्ति का पुत्र बीमार हो गया था। इसी बात को लेकर रविवार को कुछ लोग उसके घर पहुंचे और डायन कहकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

इस क्रम में उसे जबरन मैला पिलाया गया। हो हल्ला करने पर गांव के कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया। रिखिया थाना प्रभारी बसंत सिंह ने कहा कि महिला की ओर से मारपीट की शिकायत की गई थी। श्रावणी मेला होने की वजह से सभी पुलिस पदाधिकारी व्यस्त थे। मैला पिलाने की बात सही नहीं है। महिला के साथ मारपीट की गई है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *