सुपर ३० की सफलता के बाद ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक का हिस्सा बनेंगे

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन की सुपर 30 को दर्शकों की खूब तारीफ मिल रही है। सुपर 30 की बॉक्स ऑफिस की सफलता के बाद ऋतिक ने अपनी फिल्म कृ्ष 4 की तैयारियों में जुटेंगे। इस फिल्म के बारें में बताते हुए ऋतिक ने कहा कि मैं जल्द ही अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म कृष 4 शुरू करूंगा। ये अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। लेकिन इसी बीच ऋतिक के हाथ एक और फिल्म हाथ लगने वाली है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ है, जिसके रीमेक को लेकर काफी दिनों से बातें की जा रही है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह समय ही बताएगा।

‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ रीमेक को लेकर ऋतिक ने खुलासा किया है जिसको लेकर एक बार फिर खबरों में आना लाजमी है। एक एंटरटेन्मेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में ऋतिक बताया कि फिलहाल मेरे पास 3-4 फिल्मों के ऑफर हैं। कृष 4 के अलावा ये एक फिल्म हो सकती है जिसमें मैं काम कर सकता हूं। सत्ते पे सत्ता को लेकर भी चर्चा जारी है। फराह खान इसकी निर्देशक हैं और रोहित शट्टी इसके निर्माता होंगे। रितिक ने कहा, ‘सत्‍ते पे सत्‍ता उन कहानियों में से है जिसके बारे में सोच रहा हूं लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं किया है। ऐसे में उसके बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन जैसे ही मैं अपनी अगली फिल्‍म पर फैसला लूंगा, उसके बारे में अनाउंसमेंट कर दूंगा।’

आपको बता दें कि ‘सत्ते पे सत्ता’ 1982 की सुपरहिट फिल्म थी जिसमें हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन के साथ अमजद खान, रंजीता, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल, रंजीत जैसे कई कलाकारों ने काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *