अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल'ने पीछे छोड़ा जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल'

नई दिल्ली: बीते 15 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘बाटला हाउस’ (Batla House) रिलीज हुई। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ‘मिशन मंगल’ का जादू कहर बरपा रहा है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर ‘बाटला हाउस’ का असर थोड़ी धीमा है।

जी हां इन दोनों फिल्म की पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आई है। Box office India की रिपोर्ट के अनुसार, इस वीकेंड जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ ने 11.5-12 की कमाई की है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने 27-27.50 की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। ‘मिशन मंगल’ ने अब तक कुल मिलाकर 97.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि ‘बाटला हाउस’ की कुल कमाई 44.29 करोड़ रुपये है।

आपको बता दें कि फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट करते हुए ‘मिशन मंगल’ के बारे में लिखा, गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपये यानि कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। आदर्श ने ‘बाटला हाउस’ की कमाई का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था कि रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बता दें कि ‘बाटला हाउस’ ने गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 8.84 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये, भारत में कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *