टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की फेम एक्ट्रेस अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे ने दिया विवादित बयान,बोलीं मैं पाकिस्तान में परफॉर्म करने जाऊंगी,,रोक सको तो रोक लो'

नई दिल्ली: टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने एक विवादित बयान के लेकर खबरों में छाई हुईं है। दरअसल, ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह के मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने मिका सिंह (Mika Singh)का समर्थन करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता। शिल्पा के इस बयान के बाद उन्होंने काफी ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि, बीते शुकवार को उनकी माफी के बाद इसे हटा लिया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, मीका सिंह के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा कि उन्होंने माफी भले ही मांग ली हो, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोक सके। वहीं पाकिस्तान को लेकर शिल्पा ने कहा, ‘मैं देशभक्त लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या उन्होंने नूसरत फतेह अली का म्यूजिक सुनना बंद कर दिया? क्यों भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा लेते हैं? मैं अपने कई पाकिस्तानी दोस्तों से बात करती हूं और मेरे कई फैन पाकिस्तान में भी है। मैं फेडरेशन को चैलेंज देती हूं कि मैं पाकिस्तान जाऊंगी, मुझे रोक लें अगर रोक सकते हैं तो…।’

शिल्पा ने आगे कहा कि मैं यह नहीं जानती कि वह अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, लेकिन मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूं। मैं देखती हूं कि कौन मूझे रोकता है। अगर मुझे इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी तो मैं ऐसा जरूर करूंगी। हम अपने आप को स्वतंत्र कहते हैं, लेकिन क्या वाकई में हम स्वतंत्र हैं?।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने टीवी पर ‘कभी आए न जुदाई’, ‘भाभी’, ‘रब्बा इश्क न होवे’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पहचान ‘भाबीजी घर पर हैं’ में उनके किरदार अंगूरी भाभी से मिली थी। इसके बाद शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ पार्टिसिपेट कर इस शो की विनर बनीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *