जम्मू-कश्मीर में कल से अब तक सेना ने मार गिराए सात आतंकी, मुठभेड़ अब भी जारी

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में गुरुवार से तीन जगहों पर आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। कल से अब तक सेना ने घाटी में सात आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों में जैश का एक कमांडर भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने आज बांदीपोरा के हाजिन में दो आतंकियों को मार गिराया है। एक आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। दरअसल, गुरुवार को बांदीपोरा के हाजिन के मीर मोहल्ला में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया। अभियान के दौरान आतंकी छिपने के लिए एक घर में घुस गए थे।

इसके अलावा जम्मू कश्मीर के सोपोर में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की है। गुरुवार को भी सोपोर में आतंकियो ने पुलिस पर ग्रेनेड फेंका था। हमले में एसएचओ मुदिस्सर गिलानी और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

वहीं, जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में 2-3 आतंकियों के घेरे जाने की खबर है। शोपियां के इमाम साहब इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। माना जा रहा है कि यहां एक रिहायशी मकान में 2-3 आतंकवादी छुपे हुए हैं।

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों ने अब तक बारामुला में दो, बांदीपोरा के हाजिन में दो और शोपियां में तीन आतंकी मारे गए हैं। बारामुला में मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमें से एक की आमिर रसूल है, जो सोपोर में रहता था। जबकि दूसरा आतंकवादी पाकिस्तानी नागरिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *