यूपी के उन्नाव अर्चितखेड़ा गांव में शराब के नशे में धुत बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली: उन्नाव के अर्चितखेड़ा गांव में रविवार देर रात शराब के नशे में धुत बेटे ने वृद्ध मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी होने के बाद नेवरना चौकी पुलिस सुबह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। छोटे बेटे की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़रीकला मजरे अर्चितखेड़ा गांव का राजकिशोर उर्फ नन्हके शराब का लती है। वह मां से अलग रहता है। रविवार दोपहर घर के पास स्थित तालाब में मछली पकड़ रहा था। उसने मां सुंदारा से मछलियां रखने के लिए बाल्टी मांगी। मां ने बाल्टी देने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज राजकिशोर मां से गालीगलौज करने लगा। देर शाम मां राजकिशोर के बच्चों को बुलाने गई थी। वहां राजकिशोर ने फिर गालीगलौज की। मां ने भी बुराभला कहा तो आपा खोए बेटे ने उसे जमकर पीट दिया। शोरशराबा सुनगर परिजनों ने दौड़कर उसे बचाया और वृद्धा को जिला अस्पताल ले गए। हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे हैलट रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय सुंदारा ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने घटना की सूचना रात में ही नेवरना चौकी को दी मगर पुलिस नहीं पहुंची।

सोमवार सुबह पुलिस आई और मौका मुआयना किया। वृद्धा पीएम आवास में बेटों से अलग रहती थी। तीन बेटों में राजकुमार, आरोपित राजकिशोर, श्री कृष्ण पैतृक मकान में अलग-अलग रहते हैं। ग्रामीणों के मुताबिक राजकिशोर अक्सर पैसों को लेकर मां से झगड़ा करता था। छोटे भाई श्रीकृष्ण की तहरीर पर राजकिशोर के खिलाफ अचलगंज पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *