' मेरे कार्यकाल में PAK जैश की मदद से भारत में कराता था बम धमाके ' – परवेज मुशर्रफ

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (pervez musharraf) ने एक इंटरव्यू में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (jaish e mohammad) को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनके कार्यकाल में जैश-ए-मोहम्मद की मदद से भारत पर बम धमाके कराए जाते थे।

पाकिस्तानी पत्रकार नदीम मलिक को फोन पर दिए इंटरव्यू में परवेज मुशर्रफ ने वर्तमान समय में पाकिस्तान द्वारा जैश ए मोहम्मद पर की जा रही कार्रवाई का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जिस समय वे पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे, उस समय जैश ए मोहम्मद ने उनपर दो हमले करवाए थे। पत्रकार मलिक ने इस इंटरव्यू की दो मिनट की क्लिक ट्विटर पर पांच मार्च को पोस्ट की है।परवेज मुशर्रफ ने कहा, ‘यह एक अच्छा कदम है। मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन है। इस आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दें कि जिस समय परवेज मुशर्रफ पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे, उस समय जैश ने उनपर दो बार हमले कराए थे, जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे। दिसंबर 2003 में रावलपिंडी के झांडा चिची में आत्मघाती हमलावर ने परवेज मुशर्रफ पर हमला कराया था। मुशर्रफ ने कहा कि यह सौभाग्य कि बात है कि वे इस हमले में बच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *