चुनाव 2019- सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों का दर्द करूँगा दूर: तेजस्वी

नई दिल्लीः पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि केन्द्र में मोदी और बिहार में नीतीश सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। नियोजित शिक्षकों के दर्द पर मरहम लगाते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो उनका दर्द दूर होगा।

दुल्हिन बाजार के समुदायिक भवन मैदान में मंगलवार को राजद की जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया। झूठे वादे किए। पढ़े-लिखे लोगों से पकौड़े बिकवाये। सिर्फ जुमले वादे करते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस मस्त है, क्योंकि वह सिर्फ शराबियों को पकड़ने में लगी है। अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। पाटलिपुत्र में हमारी सरकार बनी तो बालू बंदी के चलते मजदूर लोग भुखमरी के कगार पर नहीं रहेंगे।

तेजस्वी प्रसाद ने काको, हिलसा, नीमचक बथानी (गया) में सभा को संबोधित किया। कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को एक साजिश के तहत फंसाया गया। इतना ही नहीं पूरे परिवार को तरह-तरह से तंग किया जा रहा है। इसकी पुष्टि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के उस बयान से भी होता है, जिसमें कहा गया कि अब लालू जी जेल से निकलने वाले नहीं।

तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव देश के संविधान और आरक्षण को लेकर है। जनता की अदालत में न्याय व फैसला होता है। न्याय तभी मिलेगा जब एक- एक वोट लालटेन को मिलेगा। लालू यदि बाहर होते तो कोई माई के लाल नहीं जो संविधान व आरक्षण से छेड़छाड़ करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *