चुनाव 2019 : झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रांची में करेंगे रोड शो

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम साढ़े छह बजे यहां बिरसा मुंडा हवाई अड्डे से बिरसा चौक तक लगभग ढाई किलोमीटर का रोड शो करने के साथ ही झारखंड में लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रचार का शुभारंभ करेंगे। भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री दीपक प्रकाश ने आज यहां बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को यहां विशेष विमान से पहुंचेंगे और वह साढ़े छह बजे से साढ़े सात बजे तक लगभग एक घंटे का रोड शो करेंगे।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी गाड़ी में सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए हवाई अड्डे से हीनू चौक होते हुए लगभग ढाई किलोमीटर का मार्ग तय कर बिरसा चौक पहुंचेंगे। वहां वह बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे और राज्य में लोकसभा चुनावों के लिए वह अपने प्रचार का आगाज करेंगे।
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए हवाई अड्डा जाने वाले प्रमुख मार्गों को शाम साढ़े पांच बजे से शाम साढ़े सात बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है और सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गयी है।

प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी का जायजा कल स्वयं मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लिया और वह अधिकारियों की पूरी टीम और भाजपा के पदाधिकारियों के साथ देर रात्रि तक पूरे इलाके का भ्रमण करते रहे। समझा जाता है कि सुरक्षा कारणों के चलते एवं लोगों की असुविधा का ध्यान रखते हुए प्रधानमंत्री का रोड शो शहर के मध्य कहीं नहीं रखा गया है। प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर यहां लोगों में भारी उत्साह और उत्सुकता देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *