पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गा गाकर रातों रात बनी सुपरस्टार रानू मंडल को हिमेश रेशमियां ने अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए दिए करीब 6-7 लाख रुपये

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है। हाल ही में रानू मंडल ने ‘एक प्यार का नगमा है’ गा गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गई अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है सबसे बड़ी बात तो यह है कि रानू मंडल अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली है। बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने स्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का रिकार्डिंग वीडियो काफी वायरल हुआ। इस खबर के बीच में एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सिंगर हिमेश रेशमियां ने रानू को इस गाने के लिए उनकी पहली सैलरी दी है, जिसकी रकम ज्यादा होने की वजह से रानू ने मना कर दिया है। रानू की पहली सैलरी का खुलासा हो गया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं।

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में रानू को टीवी सिंगिंग शो सुपर सिंगिग के स्टेज पर देखा गया। वहीं वायरल खबर सच है या झूठ, इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है । हिमेश या रानू की तरफ से फीस को लेकर कोई बात नहीं कही गई है । रानू का कहना है कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है और इसे वो बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी ।

बता दें कि रानू मंडल को अभी और भी ऑफर मिल रहे हैं कहती हैं कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं ऐसे ही बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी बरहाल साबित हो चुका है कि कला की कद्र करने वाले आज भी इस समाज में है और अगर आप में काबिलियत है कि कुछ करने की तो कभी ना कभी जरूर आपकी किस्मत काम आएगी।

आपको बता दें कि रानू मंडल की आधी जिंदगी रेलवे प्लेटफॉर्मों, स्टेशनों पर गुजार चुकी है। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने रानू का गाना सुना। उन्होंने रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। रानू को ‘प्यार का नगमा’ गाते देख सभी लोग उसकी आवाज से प्रभावित रह गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद हिमेश रेशलमियां उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा ऑफर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *