मेरठ के लिसाड़ी गेट मोमीननगर कॉलोनी में एक युवक ने अपनी पत्नी को भरे मोहल्ले में दिया तीन तलाक,मामला सुलझाने के लिए सास पहुंची तो बेल्ट से पीटा

नई दिल्ली: मेरठ के लिसाड़ी गेट की मोमीननगर कॉलोनी में तीन तलाक को लेकर शुक्रवार शाम बवाल और पथराव हो गया। युवक ने पत्नी को भरे मोहल्ले में सबके सामने तीन तलाक कह दिया। मामला सुलझाने के लिए सास पहुंची तो आरोपी युवक ने उन्हें कमरे में बंधक बनाकर बेल्ट से पीटा। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

लिसाड़ी गेट के अहमदनगर गली-8 निवासी सलमू ने बेटी गुलफ्शा और हुसना का निकाह मोमीननगर निवासी मेराजुद्दीन के बेटों फुरकान व रिजवान से करीब ढाई साल पहले किया था। आरोप है कि हुसना को दहेज के लिए उसका पति रिजवान परेशान कर रहा था। शुक्रवार को भी हुसना को पीटा और भरे मोहल्ले में सबके सामने तीन तलाक कह दिया। इसकी जानकारी पर हुसना की मां आमना बेटी की ससुराल पहुंची। यहां रिजवान को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने सास पर हमला कर दिया। आरोप है कि रिजवान ने अपनी सास को घर के कमरे में बंधक बना लिया और बेल्ट से पीटा।

हुसना और उसकी बहन गुलफ्शा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इस पर आमना के परिवार के दर्जनों लोगों ने रिजवान के घर पर धावा बोल दिया। रिजवान और उसके परिवार के लोगों को पीटा और आमना को बंधनमुक्त कराया गया। परिजन हुसना, आमना और गुलफ्शा को लेकर वापस लौटने लगे। इसी दौरान रिजवान ने पथराव कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *