India vs West Indies तीसरे टी-20 के लिए वेस्टइंडीज टीम में बदलाव,खैरी पियरे के स्थान पर फेबियन एलेन को मिला मौका

नई दिल्ली: India vs West Indies 2019, 3rd T20: वेस्टइंडीज ने भारत के साथ मंगलवार (6 अगस्त) को होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए खैरी पियरे के स्थान पर फेबियन एलेन को मौका देने का फैसला किया है। यह मैच गुयाना नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। भारत ने इस मैच में 2-0 की बढ़त बना ली है। उसने अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए शुरुआती दोनो मैच जीते थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के अंतरिम चेयरमैन राबर्ट हायंस ने फेबियन एलेन को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की। हायंस के मुताबिक अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है।

भारतीय टीम में भी देखने को मिलेंगे बदलाव
भारत ने इस टी-20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों का चयन किया है, जिनमें से कुछ पहले दो मैचों में खेल चुके हैं। कोहली ने दूसरे मैच के बाद ऐसे संकेत दिए थे कि यह उनके लिए बेंच पर बैठे बाकी के खिलाड़ियों का अच्छा मौका है क्योंकि सीरीज पहले ही कब्जे में आ चुकी है। भारत तीसरे मैच में टीम में बदलाव करे इसकी संभावना काफी ज्यादा है। पहले दो मैचों में भारत ने नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, खलील अहमद, मनीष पांडे को मौका दिया था।

दो युवा खिलाड़ी बेंच पर बैठे थे- उनमें दीपक चाहर, राहुल चाहर, श्रेयस अय्यर के नाम शमिल हैं। कोहली अब इन तीनों में से किसे मौका देते हैं यह देखना दिलचस्प होगा। ऐसा भी हो सकता है कि कप्तान इन तीनों को आजमा लें।

यह मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से खेला जाएगा। इस मैच का प्रसारण सोनी नेटवर्क्स के तमाम चैनलों पर होगा जबकि हॉटस्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *