JDS नेता कुमारास्वामी का भाजपा पर जोरदार हमला

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम आते ही सरकार बनाने की होड़ में भाजपा,कांग्रेस और जेडीएस लगी हुई हैं। भाजपा इस चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते उसने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भाजपा का विजयी अभियान रथ रोकने के लिए जेडीएस को अपने पाले में लाने की कोशिश में लगी हुई है। जेडीएस विधायक दल की बैठक में एच डी कुमारास्वामी को पार्टी के विधायी दल का नेता चुन लिया है।

पार्टी की बैठक के बाद कुमारास्वामी ने मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर कई प्रहार किए कहा कि जेडीएस के विधायकों को 100-100 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। ये काला धन कहां से आ रहा है, भाजपा के नेता बताएंगे? वैसे तो भाजपा गरीबों की सेवक है, लेकिन आज हमें ऐसे ऑफर दिए जा रहे हैं ,क्या इसको गरीबों का सेवक बोलते हैं?

कुमारास्वामी ने आगे कहा कि मुझे दोनों तरफ से ऑफर किया गया है और मैं ये झूठ नहीं बोल रहा हूं। उन्होंने कहा कि, मेरे पिता के राजनीतिक करियर के ऊपर काला धब्बा लगा था इसलिए मैंने 2004 और 2005 में भाजपा के साथ जाने का फैसला किया था। अब भगवान ने मुझे ये धब्बा हटाने का मौका दिया है। इसलिए अब मैं कांग्रेस के साथ हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *