जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कमाए 8 करोड़

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सभी का दिल जीता है। हालांकि, दमदार कहानी के बावजूद डायरेक्शन के मामले में ये फिल्म ‘मिशन मंगल’ से पीछे रही। साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो उसमें भी काफी पिछड़ी दिखाई दी।

जॉन अब्राहम की ये फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रा दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ से टक्कर लेने के बावजूद पहले दिन इस फिल्म ने 13 से 14 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अगर दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 7 से 8 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ये आंकड़े सामने आए हैं।

जॉन अब्राहम की ये फिल्म दिल्ली में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। इसमें जॉन अब्राहम की पत्नी का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के बावजूद मृणाल ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वहीं जॉन अब्राहम की एक्टिंग भी काबिले तारीफ रही। फिल्म के डायरेक्शन की अगर बात करें तो इसे संजय कुमार ने पूरा किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म से ठंडी साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *