कंगना रनौत ने करणी सेना को फिर दी चेतावनी, बोलीं- 'मैं यहां माफी मांगने के लिए नहीं बैठी'

नई दिल्लीः पिछले कुछ सालों में जिस जुबान की धार लगातार तेज हुई है इस तेज धारी तलवार रूपी जुबान की मल्लिका हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। जिनकी जुबान की धार से फिल्म इंडस्ट्री के बड़े से बड़े अभिनेता और निर्देशक घायल हो चुके हैं। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) को लेकर फिर विवादों में हैं।

फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के कुछ सीन्स को लेकर करणी सेना (Karni Sena) विरोध कर रही है। वहीं, कंगना भी कह चुकी हैं कि वह करणी सेना को तहस-नहस कर देंगी। कंगना के इस बयान पर करणी सेना गुस्से में है और उनसे माफी की मांग कर रही है।

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं कंगना से जब उनके बयान के बारे में सवाल किया गया तो कंगना ने कहा- “मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी, जबतक मेरी गलती नहीं होती मैं किसी भी चीज के लिए माफी नहीं मांगती।” वायरल हो रहे वीडियो में कंगना ने कहा है- हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है। करणी सेना (Karni Sena) को भी इस फिल्म को सहयोग देना चाहिए। सबको मिलकर इस फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए, क्योंकि ‘मणिकर्णिका’ भारत की बेटी है। मेरे साथ बेवजह का इगो दिखाने की जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी को सॉरी कहने के लिए नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *