लोकसभा चुनाव रिजल्ट : लालकृष्ण आडवाणी ने नरेंद्र मोदी को दी बधाई

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी ने चुनाव में जीत के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। आडवाणी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को भाजपा को अभूतपूर्व जीत की ओर ले जाने के लिए बधाई दी है। आडवाणी ने अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के सभी लगनशील कार्यकर्ताओं की भी तारीफ की है।

आडवाणी ने अपने ट्वीट में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और भाजपा अध्यक्ष की, हर मतदाता तक पार्टी के संदेश को पहुंचाने के लिए तारीफ की है। आडवाणी ने रुझानों में भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन को मिलने वाले प्रचंड बहुमत को लेकर खुशी जताई और लिखा कि इतने बड़े और विविधता भरे देश में चुनाव प्रक्रिया का सफलतापूर्वक संपन्न होने पर अच्छा महसूस हो रहा है।

इस चुनाव को कराने में भागीदार सभी एजेंसियों को मेरी मुबारकबाद। उन्होंने अपने ट्वीट में भारत के उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की है। बता दें कि अब तक के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन को 342 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। एनडीए एक बार सत्ता में पूर्ण बहुमत से आती हुई दिख रही है। हालांकि, अभी सिर्फ रुझान आए हैं, पूरा चुनाव परिणाम आना बाकी है। आडवाणी ने ऐतिहासिक जीत के लिए मोदी को पहले ही बदाई दे दी है। दूसरी, तरफ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के हेडक्वाटर पहुंचे हैं और उनका पुष्प मालाओं से स्वागत हुआ है। अमित शाह, गुजरात के गांधीनगर सीट से 4 लाख से भी ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। इस सीट पर 2014 में लालकृष्ण आडवाणी चुनाव जीते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *