MLA मनजिंदर सिंह सिरसा ने दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने घर में एक स्पेशल हाउस पार्टी रखी थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी की एक वीडियो भी सामने आई, जिसे लेकर मीडिया में काफी बातें की जा रही हैं। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, शाहिद कपूर और विक्की कौशल से जैसे बड़े सितारे नजर आए थे। वीडियो में सभी स्टार्स के हाव भाव थोड़े से अलग दिख रहे हैं। इनके वायरल वीडियो को देखकर शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए इन बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। अब इस मामले को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सिरसा ने मुंबई पुलिस ने इन स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। इस बात का खुलासा सिरसा के ट्वीट से हुआ है।

दरअसल, मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी के वीडियो को अपन ट्विटर एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, “देखिए, कैसे बॉलीवुड कलाकार गर्व से अपनी नशे में डूबी हुई स्थिति को प्रदर्शित कर रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों को भी टैग किया।

मनजिंदर सिरसा के आरोप लगाने के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क गए और बिना सबूत के गलत आरोप लगाने की बात कही। एक यूजर ने ट्विटर पर सिरसा को लिखा कि उन्हें क्या फर्क पड़ता है कि करण जौहर की पार्टी में सिलेब्रिटीज ड्रग के नशे में चूर थे। वहीं मनजिंदर सिंह सिरसा के इस ट्वीट का जवाब इंडियन नेशनल कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने बखूबी दिया।

मिलिंद देवड़ा ने मनजिंदर सिंह सिरसा के ट्वीट का जवाब देने के साथ ही उन्हें माफी मांगने की भी सलाह दी। मिलिंद ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थी। वहां कोई भी नशे की हालत में नहीं था। इसलिए झूठ फैलाना बंद करें, और जिन लोगों के बारे में आप नहीं जानते उन्हें ब्लेम भी न करें। मुझे आशा है कि आप इसके लिए माफी मांगने का साहस दिखाएंगे।

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे विधायक ने अपना बचाव करते हुए लगातार ट्वीट किया है। सिरसा ने जबाव देते हुए लिखा, जो लोन इन सितारों के बचाव में हैं और इनके ड्रग के नशे में होने का समर्थन कर रहे इसलिए हम सभी लोग इस पार्टी में मौजूद सभी गेस्ट से डोप टेस्ट कराने की रिक्वेस्ट करें और उसकी रिपोर्ट ट्विटर पर शेयर करें। प्लीज, मुझे इस डोप टेस्ट रिपोर्ट से गलत साबित करें।

सके बाद विधायक ने फिर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने मुंबई पुलिस ने इन स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। सिरसा ने लिखा- मैं एक कारण के लिए लड़ रहा हूं। नशे की लत वाले ये सितारे वास्तविक जीवन में एक गलत प्रवृत्ति स्थापित कर रहे हैं। स्क्रीन पर रहते हुए उन्होंने हमारे राज्य और वहां के युवाओं को बदनाम किया! मैं ट्रोलर्स से प्रभावित नहीं हूं। वे मुझे गाली देते रहते हैं। मैं इस मामले को अंत तक ले जाऊंगा और सितारों के पाखंड का पर्दाफाश करूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *