अयोध्या जिले में कोतवाली रुदौली राजमार्ग पर हुआ सड़क हादसा 12 से ज्यादा लोग घायल

नई दिल्ली: अयोध्या जिले में कोतवाली रुदौली अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर दलसराय चौराहा शारदा सहायक नहर के समीप रोडवेज बस और कार व कंटेनर की भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमें दो की हालत गंभीर है। सभी घायलों को सीएचसी रुदौली में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने रोडवेज बस सवार गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को कोतवाली रुदौली के दल सराय चौराहा के समीप स्थित शारदा सहायक नहर के पास फैजाबाद डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 42 AT 5461 लखनऊ से फैजाबाद जा रही थी। बस जैसे ही दल सराय चौराहा के समीप शारदा सहायक नहर के पास पहुंची ही थी कि लखनऊ की ओर से अयोध्या की ओर जा रही कार व कंटेनर में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें रोडवेज सवार आर्तिका श्रीवास्तव उम्र लगभग 35 वर्ष निवासी कथालिया जिला गोरखपुर व अब्दुल कलाम उम्र लगभग 60 वर्ष निवासी तकिया गंज लखनऊ व मारुति कार सवार रोहित उपाध्याय निवासी नानक नगर ठाकुरगंज लखनऊ सहित एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सीएचसी ले गई जहां पर दो की हालत गंभीर देख सीएचसी के चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय अयोध्या भेज दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। क्रेन की मदद से राष्ट्रीय राजमार्ग पर से गाड़ी को हटवाया गया तब जाकर राष्ट्रीय राजमार्ग सुचारू रूप से चालू हो सका ।

इस दौरान भेलसर चौकी इंचार्ज निर्मल सिंह, सिपाही अंगद यादव सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे । चौकी इंचार्ज गुलाम रसूल ने बताया कि सभी घायलों को सीएससी रुदौली में भर्ती कराया गया।जिनमें दो की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल अयोध्या भेज दिया। क्रेन की मदद से सभी गाड़ियों को किनारे करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *