मुंबई : दो सालों से यौन शोषण कर रहा था संपादक, इंटर्न महिला ने कर दी हत्या

नई दिल्लीः एक महिला इंटर्न ने पत्रिका और समाचार वेबसाइट के संपादक की हत्या कर दी है। हत्या के आरोप में ठाणे पुलिस ग्रामीण ने महिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को संपादक का शव मिला था। मृतक संपादक की पहचान 44 साल के नित्यानंद पांडे के तौर पर हुई है। जो 15 मार्च से लापता थे। उनका शव भिवंडी के पास एक ब्रिज के नीचे पड़ा मिला।

पुलिस का कहना है कि पांडे अपने समाचार वेबसाइट में काम करने वाली महिला सहयोगी का पिछले दो सालों से यौन शोषण कर रहा था। महिला ने इस घटना को अपने साथी सतीश मिश्रा के साथ अंजाम दिया। 34 साल का मिश्रा पांडे की पत्रिका को प्रिंट करने का काम करता था।

पुलिस ने कहा कि महिला और मिश्रा को पुलिस ने पीड़ित और इंटर्न के कॉल डाटा रिकॉर्ड (सीडीआर) के आधार पर गिरफ्तार किया है। भिवंडी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक संजय हजारे ने कहा, ‘पिछले दो सालों से पांडे महिला का कार्यस्थल पर यौन शोषण कर रहा था और उसने इसका विरोध किया था। पांडे ने उसे प्रमोशन देने से मना कर दिया और उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए कहा।’

हजारे ने बताया कि यौन शोषण रोकने के लिए महिला ने मिश्रा से संपर्क किया और उसे हत्या की साजिश में शामिल होने के लिए मना लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पांडे ने मिश्रा का प्रिटिंग का पैसा नहीं दिया था और वह लगातार भुगतान में देरी कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *