पुणे: 'Thugs of Hindostan'का शो कैंसिल होने पे दर्शकों का फूटा गुस्सा

नई दिल्लीः बीते दिन 8 नवंबर को एक्टर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फर्स्ट शो को देखने के लिए फैंस काफी क्रेजी दिखें। लेकिन इसी पुणे में फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ गई, जिसे लेकर फैंस के बीच आफरा-तफरी मच गई। खबर के मुताबिक, पुणे में फिल्म का एक शो कैंसिल हो जाने के बाद जमकर बड़ा हंगामा हुआ हैं। खबर के अनुसार, फिल्म देखने आए दर्शकों ने थिएटर वालों के साथ गालीगलोच भी की इसके बाद मामला और बढ़ गया।

टाइम्स नाउ रिपोर्ट के अनुसार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शो के अचानक कैंसिल किए जाने की वजह से दर्शकों का गुस्सा फूटा। जिसके बाद पुणे के औंध एरिया में सिनेमा हॉल में जमकर हंगामा हुआ। 400 से ज्यादा सीटों वाले थिएटर में सुबह 9:30 बजे का शो कैंसिल किए जाने के बाद दर्शकों ने विरोध जाहिर किया। वहीं थिएटर मैनेजमेंट वालों का कहना है कि टेक्निकल कारणों की वजह से शो कैंसिल करना पड़ा।

8 नवंबर को देशभर में दिवाली के मौके पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई। आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। यह पहला मौका है जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ फ़िल्मी पर्दे पर नजर आ रहे हैं। फिल्म देखने आए दर्शकों में दोनों की जोड़ी को देखने का काफी क्रेज था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *