राजनाथ सिंह ने कहा – ' देश की सभी समस्याओं का समाधान हैं पीएम नरेंद्र मोदी '

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में रैली को संबोधित किया। राजनाथ सिंह की रैली में गौतमबुद्धनगर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अरविंद सिंह के पिता और भाजपा एमएलसी जयवीर सिंह मौजूद हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कैसा काम किया है। विरोधी ये तो कह सकते हैं कि सरकार ने कम या ज्यादा काम किया, लेकिन कोई यह नहीं कह सकता कि नरेंद्र मोदी के दामन पर भ्रष्टाचार के दाग हैं। दूसरी ओर कांग्रेस की हर सरकार पर भ्रष्टाचार के दाग हैं। पूर्व में अटल जी की सरकार, यूपी में कल्याण सिंह, मेरी और अब योगी सरकार पर भी कोई दाग नहीं रहा।

मनमोहन सरकार ने 6 वर्षों में 25 लाख आवास बनाए, हमारी सरकार ने 5 साल में 1.30 करोड़ आवास बनाए। आजादी के बाद से केवल 40 फीसदी घरों में टॉयलेट थे। हमारी सरकार ने साढ़े चार साल में 98 फीसदी घरों में टॉयलेट बनाए। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया के राजनीतिक समीक्षक मानते हैं कि भाजपा गुड गवर्नेंस की सरकार चलाने के लिए जानी जाती है। मैंने कभी झूठ बोलकर नहीं बल्कि जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति की है। झूठ बोलने से कुछ नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *