राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर

नई दिल्लीः मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फैंस को एक बुरी खबर सुनाई। सोशल मीडिया के जरिए ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को बताया कि उनके पिता और मशहूर डायरेक्टर-एक्टर राकेश रोशन को गले का कैंसर हो गया है। पिता के साथ एक तस्वीर को शेयर करके ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। इसके बाद उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी सेहत के लिया कामना की। इसी बीच राकेश रोशन के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से राकेश रोशन को गले का कैंसर हुआ।

दोस्त ने किया बीमारी को लेकर खुलासा…
इसी बीच स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन के दोस्त अमोद मेहरा ने कहा- ऋतिक रोशन ने जब ट्वीट किया जब मुझे पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ हैं। तकरीबन दो महीने पहले हम एक पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। इस दौरान वो बेहद तंदरुस्त लग रहे थे। लेकिन अब जब यह खबर सामने आई है उससे मुझे उतना ही सदमा लगा जितना बाकियों को हुआ है।’ उन्होंने आगे बताया ‘राकेश रोशन को स्मोकिंग की आदत थी। उनकी पत्नी पिंकी रोशन अक्सर उनसे सिगरेट छोड़ने को लेकर कई बार बात करती थी। लेकिन वो सबकी नजरें चुरा के चुपके-चुपके सिगरेट पिया करते थे।

एक दिन में 1.5 पैकेट तक सिगरेट पी जाते थे राकेश…
राकेश रोशन की सेहत पर बात करते हुए अमोद ने कहा- ‘मैं इस वक्त उनकी अच्छी सेहत के लिए भगवान से कामना करता हूं।’ अमोद मेहरा के अलावा राकेश रोशन के बाकी दोस्तों ने इस विषय पर बात करते हुए कहा- ‘दिन भर में राकेश रोशन 1.5 पैकेट तक सिगरेट पी जाया करते थे। वो अपने घर के किसी एक कमरे में अकेले बैठ कर सिगरेट पीते थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *