'संकट मोचन महाबली हनुमान के एक्टर अरुण मंडोला ने ठुकराया'बिग बॉस 13' के शो में जाने का ऑफर

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कंट्रोवर्श‍ियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’का टीजर सामने आ चुका है। टीजर में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आए थे। आपको बता दें कि भले ही इस शो को लोग सबसे विवादित शो कहते हैं, लेकिन इस शो में जाने के लिए आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सितारें काफी बेताब रहते हैं। लेकिन ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ के एक्टर अरुण मंडोला ने ‘बिग बॉस’ के घर में शामिल होने से साफ-साफ मना कर दिया है।

आईएएनएस के मुताबिक़, अरुण को शो में भाग लेने के लिए एप्रोच किया गया था, मगर उन्होंने मना कर दिया। अरुण को यह शो बहुत नेगेटिव लगता है। उनका कहना है- ”किसी रिएलिटी शो में भाग लेने का मक़सद लोकप्रियता हासिल करना होता है। मैं वो सब नहीं कर सकता। जब भी कभी बिग बॉस देखता हूं, मुझे नेगेटिव महसूस होने लगता है, क्यों मैं हमेशा लड़ाई नहीं देख सकता। मेरे ख़्याल में कोई कलाकार इस शो को लोकप्रिय होने के लिए करता है। बिग बॉस जैसे शोज़ में लोग बने रहने के लिए अक्सर हिंसात्मक रूप से प्रतिक्रिया देते हैं।’ अरुण कहते हैं कि ऐसे रिएलिटी शोज़ में गुस्से पर काबू ना रख पाने की पूरी सम्भावना होती है, क्योंकि हर किसी कंटेस्टेंट की अपनी स्ट्रेटजी होती है। कुछ लोग किसी भी हाल में पब्लिसिटी चाहते हैं, इसलिए वे दूसरों को उकसाते हैं और उस वक़्त आप अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं रख पाते हो।

अरुण ने आगे कहा कि ऐसे रिएलिटी शोज़ में उनकी कभी दिलचस्पी नहीं रही। इसके बजाय वो ख़तरों के खिलाड़ी जैसे शोज़ का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, क्योंकि उन्हें रोमांच और स्टंट पसंद हैं। अरुण को दर्शकों ने संकटमोचन महाबली हनुमान सीरियल से अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं।