'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मिल सकता विवादों का फायदा

नई दिल्लीः कई राजनीतिक विवादों का सामना करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आखिरकार अपनी तय तारीख पर ही रिलीज हो रही है। यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित है। रिलीज के साथ ही अब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के कलेक्शन को लेकर भी चर्चा हो रही है।

तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मनाना है कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को उससे जुड़े विवादों का काफी फायदा मिल सकता है। माना जा रहा है कि फिल्म के विवादों में आ जाने का फायदा मिल सकता है। विवादों में आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ा है। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर भी अच्छा असर देखने को मिल सकता है।

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के साथ विक्की कैशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और रजनीकांत की फिल्म पेट्टा भी रिलीज हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा का हिंदी भाषी सिनेमाघरों में कुछ खास असर नहीं दिखेगा। वहीं अगर विक्की कौशल की फिल्म उरी कुछ खास कमाल नहीं कर पाती है तो अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को इसका पूरा फायदा मिल सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अपने पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कई राजनीतिक पार्टियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को बीजेपी का एजेंडा बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *