लोगों में मचा हड़कंप जब देखा इटावा के राहिन रोड पर चार किलोमीटर दायरे में नोटों के टुकड़े

नई दिल्ली: इटावा। इटावा के बसरेहर इलाके में राहिन रोड पर चार किमी दायरे में नोटों के टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क पर कटे हुए पड़े नोटों में नोटबन्दी के बाद चलन में आये 50 के नए नोट भी शामिल है जब कि 1000, 500 के नोटबन्दी से पहले से चल रहे नोट अधिक हैं।
सुबह 5 बजे के आसपास सबसे पहले इलाकाई लोगों ने सड़क पर बिखरे हुए फटे हुए नोटों के टुकड़ों को देखने के बाद स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी।
नोटों के टुकड़े मिलने के बाद में बड़ी तादात ले इलाकाई लोग सड़कों पर नोटों को टुकड़े इकट्ठा करने में जुटे । इलाकाई लोगों का ऐसा मानना है कि किसी गाड़ी से इन नोटों को लेकर जाया जा रहा था किसी तरह यह नोट बिखर गए । जिस रास्ते पर लोगों को बिखरा हुआ देखा जा रहा है वह मार्ग सैफई हवाई पट्टी होते हुए आगरा की ओर जाता है। अमूमन गैरकानूनी गतिविधियो को करने वाले इस रास्ते का इस्तेमाल करते है । कटे हुए बड़ी तादात में बिखरे हुए नोटों को देख अभी लोग यह तय नही कर पा रहे है कि आखिरकार यह कहा से आये है ।
सबसे बड़ी बात है कि स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच तो जरूर गई है लेकिन वह भी कुछ समझ नहीं पा रही है कि आखिरकार यह नोट फ़टी हुई स्थिति में सड़कों पर कैसे बिखरे हुए पड़े हैं । माना जा रहा है किसी वाहन से नोट की रद्दी इधर से उधर जाते समय गिर गए होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *