राहुल गांधी पर अनजान युवक ने फेंकी माला , सीधे गले में जा गिरी

नई दिल्ली: कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस के लगी हुई हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के तुमकुरु में रोड शो कर रहे थे और इसी दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देख सब हैरान हैं। रोड शो के दौरान किसी ने राहुल गांधी पर दूर से फूलों की माला उछाली जो सीधा उनके गले में जा गिरी। ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया और अब इसकी जांच चल रही है। राहुल बस के ऊपर खड़े हैं और भीड़ में मौजूद जिस शख्स ने उनपर माला उछाली है

वो काफी दूरी पर खड़ा है। ऐसे में माला का सीधे उनके गले में जाकर गिरना थोड़ा हैरान कर देने वाला है। जैसे ही माला राहुल के गले में गिरता है वो भी हैरान रह जाते हैं और फौरन माला उतार देते हैं। अब ये महज़ एक इत्तेफाक था या कुछ और इसकी जांच चल रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं यह ‘सिक्युरिटी ब्रीच’ का मामला तो नहीं है।
राहुल गांधी तुमकुरु में लिंगायतों के सिद्धगंगा मठ में 111 साल के शिवकुमार स्वामी के आशीर्वाद के लिए गए थे। उनके साथ में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे व केपीसीसी अध्यक्ष जी परमेश्वर भी थे। बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों पर 12 मई को मतदान होगा और नतीजे 15 मई को आएंगे। कर्नाटक में अभी कांग्रेस की सरकार है और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सत्ता में दोबारा वापसी के लिए पुरजोर कोशिश में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *