उत्तरप्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज देंगे 24 शहीद जवानों के परिजनों को नौकरी का पत्र

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे अपने सरकारी आवास पर शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी देने का नियुक्ति पत्र देंगे और उनका सम्मान भी करेंगे। अमर शहीद सम्मान कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री 24 शहीद जवानों के परिजनों को नियुक्ति पत्र देंगे।

आपको बता दें कि पिछले महीने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के सर्वोच्च बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सुपरटेक लिमिटेड ने दो शहीदों के परिवारों को घर आवंटित किए हैं। यह यूपी और उत्तराखंड के टाउनशिप में हैं।

शहीद कांस्टेबल प्रदीप कुमार के परिजनों को यूपी में यमुना प्राधिकरण के तहत गोल्फ कंट्री (गोल्फ विलेज) के ए3 टावर अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 308 आवंटित किया गया है। यह टू बीएचके होगा।

इसी तरह से शहीद कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह के परिजनों को उत्तराखंड के पंतनगर (ऊधम सिंह नगर) में सेक्टर-2 में बने रिवर क्रेस्ट का फ्लैट नंबर 608 आवंटित किया गया है। फ्लैट के अलावा शहीद के परिजनों को कार पार्किंग, पावर बैक-अप, व्यू पीएलसी, लीज रेंट, इलेक्ट्रिक मीटर शुल्क, आईएफएमसी शुल्क और वन-टाइम क्लब मेंबरशिप का खर्च भी उठाने का फैसला लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *