प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे वाराणसी सीएम और राज्यपाल ने किया स्वागत

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वायुसेना के विशेष विमान से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। पीएम मोदी पूर्वांचल के एक दिवसीय दौरे के दौरान वाराणसी और गाजीपुर में रहेंगे। दोनों जगह वह करोड़ो की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक पीएम का स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट पर कई नेता और आला अधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद पीएम हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी और गाजीपुर के एक दिन के दौरे पर हैं। अपने संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान के दक्षिण एशियाई केंद्र सहित 180 करोड़ रुपये की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। 98 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास भी उनके हाथ से होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में राजभर समाज की जनसभा में महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे। इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *