क्या जल्द होने वाली है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी?

नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) की शादी के बाद अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब तो दोनों फैमिलीज भी एक-दूसरे से घुल-मिल चुकी हैं। अक्सर दोनों परिवारों की फोटोज सामने आती रहती हैं। हाल ही में रणबीर ने आलिया के लिए ऐसा कदम उठाया है जिससे दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लग गई है। साथ ही ये चर्चा भी शुरू हो गई है कि क्या दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।
मुंबई मिरर की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो रणबीर ने हाल ही में आलिया को अपने फैमिली चैट ग्रुप में शामिल किया है। इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल हैं। तो क्या ये इनके रिश्तें का एक नया मोड़ है। वैसे इससे पहले रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा था कि रिश्ता बस पक्का ही समझिए।
बता दें कि रणबीर और आलिया पिछले कई दिनों से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां में हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर करीब आए। जहां शुरुआती दिनों में दोनों मीडिया के सवालों और कैमरों से बचने के लिए तमाम तरह के पैंतरे आजमाते थे वहीं अब दोनों खुलकर इस रिश्ते को लेकर अपनी बात सामने रखते है। खास बात यह है कि दोनों का परिवारों ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है। कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ नजर भी आ चुके है। बीते कुछ महीनों से खबरें आ रही है कि साल 2020 तक रणबीर और आलिया शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *